मणिकर्णिका में दिखेगा कंगना का एक्शन, वायरल हुए पोस्टर | Kangna Ranaut Warrior Look Virials


मणिकर्णिका में दिखेगा कंगना का एक्शन, वायरल हुए Look पोस्टरकंगना रनौत की मूवी 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का गांधी जयंती (2 अक्टूबर) के मौके पर टीजर रिलीज हो रहा है. इससे पहले कंगना के लुक पोस्टर्स जारी किए गए. तस्वीरों में एक्ट्रेस का वॉरियर लुक देखने को मिल रहा है. फिल्म में वे रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी के अहम पहलुओं को दर्शाएंगी.


कंगना के लुक्स को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. योद्धा बनी कंगना का इंटेस लुक इंप्रेस करता है. फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी. इसे कृष ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है.



मणिकर्णिका में दिखेगा कंगना का एक्शन, वायरल हुए Look पोस्टरकंगना ने फिल्म के ज्यादातर वॉर सीन्स खुद किए हैं. इस ऐतिहासिक कहानी में रानी लक्ष्मीबाई के शौर्य, पराक्रम को दिखाया जाएगा. 1857 में आजादी के लिए रानी लक्ष्मीबाई द्वारा ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी से लड़ी गई जंग मूवी में दिखाई जाएगी.



मणिकर्णिका में दिखेगा कंगना का एक्शन, वायरल हुए Look पोस्टर इस मूवी के पोस्टर देख कर यह लग रहा है की यह मूवी कंगना की सबसे बेहतरीन मूवीज मैं से एक होगी. इस मूवी मैं कंगना रनौत किसी महारानी से काम नहीं लग रही है. और जैसा इस मूवी के पोस्टर मैं है उससे लगता है की कंगना इस बार दीपिका ऐश्वर्या प्रियंका चोपड़ा और बाकि हेरोइएन को पीछे छोड़ देगी.
वैसे भी कंगना हमेशा अपनी शानदार और जानदार एक्टिंग के लिए जनि जानती है.

मणिकर्णिका में दिखेगा कंगना का एक्शन, वायरल हुए Look पोस्टर


इस मूवी के पोस्टर देख कर यह लग रहा है की यह मूवी कंगना की सबसे बेहतरीन मूवीज मैं से एक होगी. इस मूवी मैं कंगना रनौत किसी महारानी से काम नहीं लग रही है. और जैसा इस मूवी के पोस्टर मैं है उससे लगता है की कंगना इस बार दीपिका ऐश्वर्या प्रियंका चोपड़ा और बाकि हेरोइएन को पीछे छोड़ देगी.
वैसे भी कंगना हमेशा अपनी शानदार और जानदार एक्टिंग के लिए जनि जानती है.





Watch Trailer Here

No comments:

Post a Comment

दुनिया की 5 सबसे डरावनी जगह जहा पर जाने पर हो सकती है मौत

इंसानो को दुनिया में घूमना बहोत पसंद होता है  और इसके लिए वो दुनिया के किसी भी कोने में चले जाते है. लकिन फिर भी कभी कभी ऐसा लगता है की कह...