आखिर क्यों - सोनम कपूर को नहीं चाहिए पिता जैसा पति

हर लडकी का सपना होता है की उसका पति उसके पिता के जैसा हो. लकिन सोनम कपूर के साथ ऐसा नहीं है. वो चाहती है उनका पति उनके पिता के जैसा बिलकुल न हो.
जानिए इस वजह का राज ?

सोनम कपूर और आनंद आहूजा  की शादी होने वाली है. आखिर इतने लम्बे समय की दोस्ती अब रिस्तेदारी मैं जो बदल रही है.  सोनम कपूर की शादी ७ मई को होगी. सोनम कपूर के होने वाले हस्बैंड को उसके परिवार वाले काफी पसंद करते है.


2012 में सिमी ग्रेवाल के चैट शो 'इंडियाज मोस्ट डिजायरेबल' में पहुचीं सोनम ने ये खुलासा किया था. इसके पीछे की वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, मैं अपने पिता जैसी ड्रीमी हूं और बिल्कुल भी प्रैक्टिकल नहीं हूं. इसलिए मैं चाहती हूं कि मेरा पति ना ही मुझे प्यार करे बल्कि प्रैक्टिल भी हो.

सोनम कपूर ने कहा की मेरे पिताजी बहोत फनी है. और मेरी माँ को बहोत परेशां करते है. इसलिए मैं नहीं चाहती की मेरा पति भी मुझे ऐसे ही परेशां करे.


Image Source : aajtak.com

No comments:

Post a Comment

दुनिया की 5 सबसे डरावनी जगह जहा पर जाने पर हो सकती है मौत

इंसानो को दुनिया में घूमना बहोत पसंद होता है  और इसके लिए वो दुनिया के किसी भी कोने में चले जाते है. लकिन फिर भी कभी कभी ऐसा लगता है की कह...