प्रिया प्रकाश अब एक पोस्ट से कमाती हैं पुरे आठ लाख | अब बदला लाइफ स्टाइल


Image result for priya prakash varrierसिर्फ एक आंख मारकर इतनी फेमस हुई साउथ की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की  कमाने  लगी  पुरे आठ लाख वोभी  सिर्फ एक ही  सोशल मीडिया मीडिया की पोस्ट से. अब उसका एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वे किसी जाने माने पार्लर मै हेयरस्टाइलिंग करवा रही हैं। वीडियो में जहां स्टाइलिस्ट उनके बालों को स्टाइल दे रही हैं, वहीं प्रिया अपने मोबाइल में बिजी नजर आ रही हैं। हेयरस्टाइलिंग करवाने के बाद प्रिया अपनी आईब्रो को ऊपर-नीचे करते दिख रही हैं। इतना ही नहीं वे आंख मारती भी नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि प्रिया अक्सर अपने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।






- करीब 3 महीने पहले हॉस्टल में रहने वाली प्रिया की लाइफ एक वीडियो हिट होने के बाद बदल गई है।
- फेमस होने के साथ ही उनके लुक में भी चेंज देखने को मिल रहा है।
- रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रिया जहां एक सोशल मीडिया पोस्ट के 8 लाख रुपए चार्ज करती हैं।
- इतना ही नहीं कई बड़े ब्रॉन्ड्स प्रिया के पास विज्ञापन प्रपोजल लेकर पहुंच रहे हैं।


कौन हैं प्रिया प्रकाश वारियर
- 'ओरू अदार लव' प्रिया की डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म के गाने में अपने एक्सप्रेशन और स्माइल से प्रिया ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है।
- 18 साल की प्रिया केरल की रहने वाली हैं। प्रिया फिलहाल थ्रिसूर के विमला कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं।
- प्रिया को मॉडलिंग का शौक भी है और अब तक उनके तीन म्यूजिक वीडियो भी आ चुके हैं। इसके अलावा वो डांसिंग और सिंगिंग का शौक भी रखती हैं।
Source : Bhaskar.com

No comments:

Post a Comment

दुनिया की 5 सबसे डरावनी जगह जहा पर जाने पर हो सकती है मौत

इंसानो को दुनिया में घूमना बहोत पसंद होता है  और इसके लिए वो दुनिया के किसी भी कोने में चले जाते है. लकिन फिर भी कभी कभी ऐसा लगता है की कह...